Skullcandy Spoke वायरलेस इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

Skullcandy ने अपना शानदार Skullcandy Spoke वायरलेस इयरबड भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नए इयरबड में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके साथ ही इस इयरबड के चार्जिंग केस में LED इंडिकेटर दिया गया है। इसके अलावा इस इयरबड को टच कंट्रोल का सपोर्ट मिला है।

Skullcandy Spoke की कीमत

Skullcandy Spoke इयरबड की असल कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन ग्राहक इसे लिमिटेड टाइम ऑफर के तहत कंपनी की आधिकारिक साइट से मात्र 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह इयरबड पांच नवंबर से ग्राहकों के लिए ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Skullcandy Spoke की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Skullcandy Spoke इयरबड में पावरफुल बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके साथ ही इस इयरबड में गो सोलो फीचर दिया गया है, जिसके जरिए यूजर्स Skullcandy Spoke के सिंगल इयरबड का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस इयरबड को टच कंट्रोल से लेकर एक्टिव असिस्टेंट तक का सपोर्ट मिला है।

Gyan Dairy

अन्य फीचर्स की बात करें तो Skullcandy Spoke इयरबड में 8mm के ड्राइवर के साथ कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 दिया गया है। वहीं, इस इयरबड को IPX4 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड वॉटर और स्वेट प्रूफ है।

Realme Buds Q से है सीधा मुकाबला

भारतीय बाजार में Skullcandy Spoke का सीधा मुकाबला Realme Buds Q से है। Realme Buds Q की कीमत 1,999 रुपये है। Realme Buds Q का  कैप्सूल-आकार के चार्जिंग केस माइक्रो-USB चार्जिंग के साथ आएगा। लेकिन इसमें Buds Air की तरह कोई वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलेगी। कंपनी का दावा है कि यह इयरबड्स चार्जिंगि केस के साथ सिंगल चार्ज पर आपको 20 घंटे का कुल प्लेबैक मिलेगा, जबकि बिना चार्जिंग केस के सिंगल चार्ज में इयरबड्स को 4.5 घंटे तक लगातार यूज कर पाएंगे। इयरबड्स में रियलमी लिंक ऐप, सुपर स्लो लैटेंसी मोड, टच कंट्रोल और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Share