मात्र 41,900 रुपये में घर ले जाएं 16 लाख की Tata Nexon EV, 36 महीने चलाएं फिर लौटाएं

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने एसयूवी मॉडल नेक्सॉन (Nexon) के इलेक्ट्रिक (Tata Nexon EV ) संस्करण को ग्राहकों को 41,900 रुपए के तय मासिक किराये पर उपलब्ध कराएगी.  कंपनी ने बृहस्पतिवार को इसके सब्सक्रिप्शन मॉडल की पेशकश की. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन तक लोगों की अधिक पहुंच बनाने और भविष्य के प्रति जागरूक ग्राहकों तक कंपनी का आधार बनाने के लिए उसने यह योजना पेश की है.    

बयान के मुताबिक, ग्राहक न्यूनतम 18 महीने की किराया योजना से लेकर 24 और 36 माह के विकल्प में से कोई भी चुन सकते हैं. इस तरह 18 माह लिए किराये पर गाड़ी लेने वाले ग्राहक को 47,900 रुपये का मासिक किराया देना होगा, जबकि 24 माह की अवधि में 44,900 रुपये और 36 माह के लिए 41,100 रुपये मासिक किराया देना होगा.  

Gyan Dairy

टाटा मोटर्स ने इस कार को किराये पर उपलब्ध कराने के लिए ऑरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेस के साथ समझौता किया है. शुरुआत में यह योजना दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु में उपलब्ध होगी. टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार इकाई के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा, ई-वाहन भविष्य हैं. इस तेजी से बढ़ते क्षेत्र में अगुवा होने के नाते कंपनी देश में अपने उत्पादों की पहुंच और उन्हें लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

Share