Home SPORTS चेतन सकारिया: जोश बटलर का विकेट लेना मेरे लिए बड़ी बात

चेतन सकारिया: जोश बटलर का विकेट लेना मेरे लिए बड़ी बात

13
0
Chetan Sakaria, Josh Butler
Chetan Sakaria, Josh Butler

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने बुधवार को डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, मुंबई में राजस्थान रॉयल्स (RR) पर आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज करते हुए टाटा आईपीएल (IPL)  2022 प्लेऑफ़ की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा।

दिल्ली के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakaria), जिन्होंने अपने चार ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट लिये, ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।

चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) कहा, टीम की जीत में योगदान करना वास्तव में अच्छा लगा। मुझे जोस बटलर (Josh Butler) को आउट करने में बहुत मजा आया, क्योंकि वह शानदार फॉर्म में हैं और उनका विकेट लेना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। मैंने अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित किया और मैं अपने समग्र प्रदर्शन से खुश हूं।

गोवा और चेन्नइयन ने ‘RFDL’ में जीत के साथ अपना सफर किया समाप्त

चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) ने सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले टीम की मानसिकता के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, हम अगले मैच में जितना संभव हो सके आराम से रहने की कोशिश करेंगे। बहुत ज्यादा सोचना अच्छा नहीं है। हम एक समय में एक मैच का आनंद लेना चाहेंगे। अभी के लिए कुछ हल्के पल और अपने आने वाले गेम पर ध्यान केंद्रित करना है।

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ दो विकेट लेने वाले दिल्ली कैपिटल्स (DC) के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे को उम्मीद है कि दिल्ली फ्रेंचाइजी अपने आखिरी दो लीग मैचों में अपनी अच्छी फॉर्म जारी रख सकती है। उन्होंने कहा,हमें टूर्नामेंट के इस चरण में जीत की जरूरत थी और उम्मीद है कि हम आगे भी यह लय बरकरार रखेंगे। वार्नर और मार्श ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने शुरुआत में दबाव का धैर्यपूर्वक सामना किया और फिर उस गति को पारी के बाद के हिस्से में ले लिया।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका पाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को अपने आखिरी दो लीग मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, नॉर्टजे ने कहा, आपको इस प्रकार की स्थितियों की आदत हो जाती है और आप केवल इस बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि आपको क्या करना है। हमें इस बारे में सोचना होगा कि हमें क्या करना है और बस बाहर जाना है और नतीजे की चिंता किए बिना इसे करना है।

IPL 2022 से बाहर हुए रवीद्र जडेजा, सामने आई ये बड़ी वजह

Previous articleराजीव कुमार बने देश के नए चीफ इलेक्शन कमिश्नर
Next articleराजीव कुमार बने देश के नए चीफ इलेक्शन कमिश्नर