‘आशिकी 2’ की रिलीज के 7 साल पूरे, श्रद्धा कपूर ने फिल्म को बताया लाइफटाइम गिफ्ट

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर के फिल्मी करियर में उनकी फिल्म ‘आशिकी 2’ बेहद अहम जगह रखती है। इस फिल्म से श्रद्धा के करियर को नई ऊंचाई मिली थी और दर्शकों के बीच में एक अलग पहचान दिलाई थी. श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। आज इस फिल्म की रिलीज़ को सात साल हो चुके हैं, और श्रद्धा कपूर ने फिर उन दिनों को याद किया है।

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया पोस्टर

श्रद्धा कपूर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘आशिकी 2’ का एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें फिल्म के सीन के छोटे- छोटे फोटो लगा कर लीड कैरेक्टर्स का कोलाज बना दिख रहा है। श्रद्धा कपूर ने इस पोस्टर पर ‘आशिकी 2 के सात साल’ लिखा। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, ‘आज फिल्म ‘आशिकी 2′ को 7 साल हो चुके हैं। धन्यवाद मोहित सूरी इस शानदार गिफ्ट के लिए जिसे मैं पूरी जिंदगी याद रखूंगी। विशेष फिल्मस आपने मुझ पर भरोसा किया था। शगुफ्ता रफीक बेहतरीन लेखन के लिए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

Gyan Dairy

शानदार को-स्टार हैं आदित्य रॉय कपूर

श्रद्धा कपूर ने अपने को-स्टार के लिए लिखा ‘आदित्य रॉय कपूर एक शानदार को-स्टार होने के लिए और पूरी टीम को जिन्होंने इसे हिट बनाने में जान झोंक दी। हर एक धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को ढेर सारा प्यार दिया। ये फिल्म मेरे लिए अमूल्य है। धन्यवाद उन सभी को जिन्होंने फिल्म को ब्यूटीफुली एडिट किया और उन सभी फैंस को जिन्होंने आज के दिन मेरी कॉमन डीपी लगाई है, ये ‘कोलाज’। मैं इस ब्रह्माण्ड की सबसे लकी लड़की हूं।

म्यूजिकल हिट ‘आशिकी’ का सीक्वल

बताते चलें ‘आशिकी 2’ साल 1990 में आई म्यूजिकल हिट ‘आशिकी’ का सीक्वल है। इस फिल्म में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी नजर आए थे। हाल ही फिल्म के 30 साल पूरे होने पर पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो पर आए थे।

Share