इरफान खान के निधन के एक महीने बाद पत्नी सुतापा ने फेसबुक पर बयां किया दर्द, कहा- मैं तुमसे जल्द मिलूंगी

नई दिल्ली। बालीवुड के दिग्गज इरफान खान के निधन को एक महीना से ज्यादा समय बीत चुका है। बीते 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान कैंसर से अपनी जंग हार गए। इरफान दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे। अंतिम फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की रिलीज से पहले उन्होंने फैन्स को एक ऑडियो संदेश भेजा था। जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा इंतजार करना। लेकिन अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। सिनेमा और फैंस के लिए इरफान का इस तरह अचानक चले जाना दर्दनाक रहा है। इरफान के बिना एक माह रहने के बाद उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर ने फेसबुक पर एक दर्द भरा इमोशनल पोस्ट लिखा है। जिससे साफ पता चलता है कि कैसे अपने जीवनसाथी की कमी को हर दिन हर पल महसूस कर रही हैं।

सुतापा सिकंदर का इरफान के लिए पोस्ट सुतापा सिकदर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इरफान की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ एक इमोशन मैसेज लिखा है। एक तस्वीर नें इरफान लेटे हुए दिख रहे हैं तो दूसरी में सुतापा के साथ सेल्फी लेते हुए। मैं तुमसे वहां मिलूंगी सुतापा ने इसके साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। वह लिखती हैं कि गलत और सही करने के विचारों से परे एक खाली मैदान है। मैं तुमसे वहां मिलूंगी। जब आत्मा उस घास में लेटी होगी और दुनिया के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ होगा। यह सिर्फ समय की बात है…मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलने तक।

Gyan Dairy

बता दें कि इरफान के निधन के कुछ दिन बाद भी सुतापा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। मैं एक परिवार के बयान के रूप में कैसे लिख सकती हूं। जब पूरी दुनिया इसे निजी नुकसान के तौर पर ले रही है..हम अकेला कैसे महसूस कर सकते हैं जब लाखों लोग हमें सात्वना दे रहे हैं और हमारे साथ खड़े हैं..हमने कुछ खोया नहीं हमने पाया है…हमने पाया है जो हमने सीखा है.. इरफान ने मुझे बिगाड़ दिया है.. इरफान खान मुझे जिंदगी भर के लिए बिगाड़ दिया है। उनकी परफेक्शन की कोशिश मुझे किसी चीज में सामान्य नहीं रहने देती है। एक लय थी जो उन्होंने हमेशा रखी…परेशानी में भी। मैंने उस पर नाचना गाना सीख लिया था।

Share