आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद लिया तलाक

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक लेने का निर्णय लिया है। दोनों ने आपसी सहमति के बाद अलग हो गए हैं। आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे।

दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं। अपने जॉइंट स्टेटमेंट आमिर खान और किरण राव ने कहा, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है।

अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप मे। एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया था कि किरण से उनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

Gyan Dairy

आपको बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी। दोनों का रिश्ता करीब 16 साल तक कायम रहा। साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी कर ली थी।

 

Share