आमिर ने अपनी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीजर जारी किया

इस क्रिसमस आ रही आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने रिलीज से पहले ही खूब धमाल मचा रखा है और इसी धमाल के बीच आमिर ने अब मुंबई में अपनी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीजर रिलीज किया है. अपनी प्रोडक्शन कंपनी की इस फिल्म में आमिर नए लुक के साथ मेहमान भूमिका में हैं. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के टीजर लॉन्च पर आमिर ने यूपी में ‘दंगल’ के टैक्स फ्री होने से लेकर नोटबंदी पर भी बात की.

फ़िल्म में आमिर मेहमान के तौप पर दमदार किरदार में दिखेंगे. इनका ये फंकी लुक फिलहाल ऑनलाइन चर्चा में बना हुआ है, लेकिन आमिर कहते हैं कि उनका कैरेक्टर दाल में तड़के की तरह है पर उनकी फिल्म का सुपरस्टार ‘जाएरा वसीम’ हैं. आपको बता दें कि जाएरा आमिर की ‘दंगल’ में भी उनकी बेटी के किरदार में हैं.

आमिर ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का प्रोमो ‘सीक्रेटली’ मुंबई में रिलीज किया. मीडिया इंवाइट से लगा इस क्रिसमस आ रही ‘दंगल’ के लिए आमिर ने खास इवेंट का न्योता दिया है, लेकिन आमिर ने अपनी नई फिल्म का टीजर रिलीज कर सभी को चौंका दिया. टीजर रिलीज कर आमिर ने कहा कि ‘सभी कहते थे कि मैं दो साल में एक ही फिल्म करता हूं, ये नई फिल्म 8 महीने में आएगी.

फिल्म प्रमोशन और टैक्स फ्री पर चर्चा के बीच जब आमिर से बॉक्स ऑफिस पर मंडरा रहे नोटबंदी के साए पर सवाल पूछे गए तो आमिर ने खुद को डिमोनेटाइजेशन इफेक्ट से बेअसर बताया. आमिर ने कहा कि नोटबंदी का असर काला धन रखने वालों पर पड़ा क्योंकि वह सारी पेमेंट चेक या फिर कार्ड से करते हैं. साथ ही आमिर ने कहा कि पीएम मोदी की नीयत सही हैं.

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के टीजर रिलीज की खुशी के बीच उत्तर प्रदेश में रिलीज से पहले टैक्स फ्री हुई ‘दंगल’ की खुशी भी आमिर के चेहरे पर साफ झलक रही थी. आमिर ने कहा कि सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि वह चाहते हैं कि और भी राज्यों में उनकी फिल्म टैक्स फ्री हो. वैसे दिलचस्प है कि हरियाणा के पहलवान महावीर फोगट की कहानी को यूपी सरकार ने सबसे पहले तवज्जो दी.

Gyan Dairy

आमिर पिछले कुछ समय से अपनी दंगल के प्रमोशन को लेकर ग्लैमर की सुर्खियों में बने हुए थे. फिल्म के प्रमोशनल स्ट्रैटिजीज से लेकर हर विवाद पर अपने नपे तुले बयान के लिए सराहे गए और इसी बीच ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ये धमाकेदार प्रमोशन. ऐसे सरप्राइजेज मिस्टर परफेक्शनिस्ट ही दे सकते हैं.

 

 

Share