सनी लियोन सीख रही हैं एक्टिंग सलमान …

पोस्टर में जहां एक अवतार में सनी पिंक बिकनी में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे अवतार में टू पीस पहने हुए आंखों पर चश्मा लगाए दिख रही हैं। मस्तीजादे में सनी डबल रोल में नजर आनी वाली है| वे लैला लेले और लिलि लेले का किरदार निभाएंगी। खबरों की माने तो सनी सलमान की फिल्म “जुड़वा” देखकर एक्टिंग सीख रही हैं ताकि उन्हें डबल रोल करने में कोई परेशानी न हो।

खबरों की माने तो सनी सलमान की फिल्म “जुड़वा” देखकर एक्टिंग सीख रही हैं ताकि उन्हें डबल रोल करने में कोई परेशानी न हो। डबल रोल करना आसान बात नहीं है।  ‘जुड़वां’ देखी जिसमें सल्लू के डबल रोल हैं। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री सनी लियोन जल्द ही फिल्म मस्तीजादे में नजर आने वाली है। हाल ही में इसका नया पोस्टर रिलीज हुआ है। जिसमें वे दो अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। दोनों की अवतारों में सनी बेहद हॉट लग रही हैं।  इसके लिए सनी ने सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वां’ देखी । इसके अलावा भी उन्होंने वो फिल्में देखी जिनमें कलाकारों ने दोहरी भूमिकाएं निभाई हैं।

सनी ने कितना सीखा है, ये फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।  फिल्में देखी जिनमें कलाकारों ने दोहरी भूमिकाएं निभाई हैं। और फिल्म में सनी के साथ तुषार कपूर, वीर दास और सुरेश मेनन अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि सनी लियोन की इस फिल्म में बोल्ड कंटेंट होने के कारण इसे ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है। दोनों की अवतारों में सनी बेहद हॉट लग रही हैं।

Gyan Dairy

 

Share