अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, कई दिनों से ICU में थीं भर्ती

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है। आज यानी 8 सितंबर की सुबह अरुणा भाटिया का निधन हो गया। अक्षय कुमार की मां बीमार थीं और लम्बे समय से आईसीयू में भर्ती थीं। मां की हालत बिगड़ने पर अक्षय कुमार इंग्लैंड से फिल्म ‘सिंडरेला’ की शूटिंग छोड़कर आए थे।

अक्षय कुमार ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, वह मेरी जिंदगी का केंद्र थीं। आज मुझे अपने अस्तित्व के हर हिस्से में दर्द महसूस हो रहा है। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांतिपूर्वक यह संसार छोड़ दिया और वह दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ हैं। इस वक्त मैं और मेरा परिवार इस वक्त से गुजर रहा है, मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति।

Gyan Dairy

अक्षय कुमार कुछ हफ्तों से यूके में फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे। मां के आईसीयू में पहुंचने की खबर पर वह इंडिया वापस आए थे। अक्षय की मां अस्पताल में थीं तो उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा था। अक्षय ने लिखा था, मेरी मां की सेहत के लिए आपकी फिक्र ने दिल को छूल लिया। मेरे और परिवार के लिए यह बहुत कठिन वक्त है। आप सबकी हर प्रार्थना बहुत मददगार होगी।

Share