अभिनेता नील नितिन मुकेश बुधवार को अपनी मंगेतर रुक्मिणी सहाय के साथ करवा चौथ का उपवास रखेंगे.

आज देश भर में महिलाएं हर्ष व उल्लास के साथ करवा चौथ का त्योहार मना रही हैं, मगर ऐसे पुरुषों की भी कमी नहीं है जो खुद भी अपनी पत्नी के साथ व्रत रखते हैं। इनमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं, अब नील नितिन मुकेश को ही ले लीजिए। हाल ही में उन्होंने दशहरा के मौके पर सगाई की थी और आज वो अपनी मंगेतर रुक्मणि सहाय के लिए करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं।

rukmini-sahay-neil-820-580x395

‘आइएएनएस’ के मुताबिक, नील ने एक बयान में कहा, ‘रुक्मणि बहुत ही पारंपरिक लड़की हैंं और मैं किसी भी तरीके से उनकी मदद करना चाहता हूं।’ वहीं नील के एक करीबी सूत्र ने बताया कि उनके दक्षिण मुंबई स्थित आवास पर एक पारंपरिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। नील अपनी मंगेतर को हैंक्राफ्टेड कुंदल बैंगल्स का एक जोड़ा भी गिफ्ट में देंगे।

Gyan Dairy

रुक्मणि भी मुंबई की रहने वाली हैं और दशहरा के मौके पर परिवार व करीबी रिश्तेदारों के बीच नील ने सगाई की थी। अब अगले साल की शुरुआत में ही शादी करने की भी प्लानिंग है। नील काफी खुश हैं कि उन्हें रुक्मणि के रूप में अपनी हमसफर मिली। नील के मुताबिक, रुक्मणि उनके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। तो चलिए नील, कामना करते हैं कि इस करवाचौथ आप दोनों के बीच का रिश्ता और भी मजबूत हो जाए।

Share