अभिनेता रणवीर सिंह ने 12 साल की उम्र में गंवाई थी वर्जिनिटी, जानें कौन थी वो लड़की

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। इसके साथ ही रणवीर अपनी पर्सनल लाइफ और पास्ट को लेकर भी खुलकर बात करते हैं। साल 2017 में रणवीर ने एक इंटरव्यू में अपने पहले किस के बारे में बात की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि उस समय वो किस क्लास में पढ़ते थे और उनका यह एक्सपीरियंस कैसा रहा था।

रणवीर ने कहा था कि जब मैंने पहला किस किया था तब मैं 7वीं में था। मतलब पहला प्रॉपर किस, मुझे लगा कि यह बहुत अच्छा है यार। वो मुझसे करीब एक साल बड़ी थी। वो दूसरे स्कूल की थी और सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक थी। रणवीर ने बताया था कि वो टेबल टेनिस की कोचिंग छोड़कर उस लड़की से मिलने गए थे। एक्टर ने बताया था कि मैंने अपनी टेबल टेनिस की कोचिंग बंक की थी ताकि उस लड़की से मिल सकूं और यह उस लायक भी था।

Gyan Dairy

रणवीर ने कहा था यह मेरे लिए बड़ा टर्निंग पॉइंट था। उस दिन तक मैं पूरी तरह टेबल टेनिस में लगा रहता था और चैंपियन बन सकता था। एक दूसरे इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर बात की थी। उन्होंने खुलासा किया था कि 12 साल की उम्र में ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। उन्होंने बताया था कि यह प्यार की वजह से नहीं जिज्ञासा के चलते हुआ था।

Share