लॉकडाउन में मजदूरों की मदद के लिए आगे आए अभिनेता सत्येन्द्र कुमार सिंह

मुंबई। कोरोना संकट के बीच हुए लॉकडाउन के कारण सैकड़ों प्रवासी मजदूर फंसे हुए हैं। उनकी मदद करने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। ऐसे में एक भोजपुरी जगत के एक ऐसे अभिनेता का नाम भी है, जो पर्दे के पीछे से लोगों की मदद करने में जुटे हैं। जिनका नाम सत्येन्द्र कुमार सिंह है। बता दें कि, अभिनेता “सत्येन्द्र कुमार सिंह” मुंबई में फंसे प्रवासीयो को सही सलामत उनके घर भेजने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अभिनेता “सत्येन्द्र कुमार सिंह” के पीआरओ “आर्यन पांडे” ने बताया कि अभिनेता सत्येन्द्र सिंह बिना किसी दिखावे के लोगों की मदद मे लगे हुए हैं।

उनका मानना है की मदद और दान गुप्त होना चाहिए न की सार्वजनिक। फिल्म “गाँव के लाल” से बतौर हीरो अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता “सत्येन्द्र कुमार सिंह” अभी तक आधा दर्जन भर से ज्यादा फिल्मे कर चुके हैं। जिसमे गांव के लाल, पावर ऑफ दहसत, शुद्र द रक्षक,इश्क का रोग, वादा कर ले साजना,रांझणा आदि प्रमुख हैं। जबकी आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे वह इस साल करने वाले हैंl जिसमे पड़ोसन,रांझणा 2, सूर्या,राज तंत्र आदि प्रमुख हैं।

Gyan Dairy

अभी हाल ही में लॉकडाउन के पहले रिलिज हुई फिल्म “पावर ऑफ दहसत” सुपरहिट रही है। जिससे दर्शकों की नजरे इस यूथस्टार पर टिकी हुई है। पीआरओ ने बातचीत में सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया की इन दिनों मुंबई में बाहर से आये प्रवासीयो की हालत गंभीर हैं। बड़ी संख्या में लोग यहां फंसे हुए हैं। उन्होने बताया की जैसे सोनू सूद बिन दिखावे के लोगों की मदद मे दिन रात लगे हुए हैं वैसे की हमारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी मदद के लिए आगे आना चाहिए। खैर जितना मुझसे हो सके उतना मै सहयोग के लिए तत्पर हूँ। उम्मीद करता हूँ की जल्द् ही सभी प्रवासी अपने अपने घर सही सलामत पहुँच जाएंगे।

Share