अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई। मशहूर अभिनेता और रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष का निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला को मैसिव हार्ट अटैक आया था। परिजन गुुरुवार की सुबह उन्हें लेकर कूपर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके चाहने वाले और फिल्मी दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है।

परिजनों ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को मैसिव हार्ट अटैक आया था। इसके बाद गुरुवार सुबह 11 बजे उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया। कूपर अस्पताल के सीनियर डॉक्टर ने बताया, ‘शुरुआती रिपोर्ट से पता चल रहा है कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक हुआ था। हालांकि पोस्टमॉर्टम होने तक हम उनकी मौत की कन्फर्म वजह नहीं बता सकते।’ सिद्धार्थ टीवी शो ‘बालिका वधू’ में अहम किरदार में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 13 भी जीता था। अभिेनता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। सिद्धार्थ ने 2008 में शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद 2014 में उन्होंने बॉलीवुड में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में सपोर्टिंग रोल भी किया था। वो बिग बॉस के अलावा रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन पर एक्टर विंदु दारा सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” आपकी चमक हमेशा हमारे साथ रहेगी और आपका नुकसान बस अपूरणीय है !! #बिगबॉस में आपके जैसा कोई विजेता नहीं था और कोई दूसरा कभी नहीं होगा, लगता है बुरी नजरों पर अब हमेश विश्वास करना पड़ेगा! #रिप सिद्धार्थ शुक्ला। इसके साथ ही सिंगर टोनी कक्कर ने भी हैरान जताते हुए ट्वीट किया है कि कृपया कोई मुझे बताए कि यह सच नहीं है.. विश्वास नहीं हो रहा है #सिद्धार्थ शुक्ला।

Gyan Dairy

वहीं कॉमेडिन सुनील ग्रोवर भी सिद्धार्थ ने निधन से सदमें हैं। सुनील ग्रोवर ने दुख जताते हुए लिखा,’ सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर हैरान और दुखी हैं। बहुत जल्दी चला गया। प्रार्थना। आत्मा को शांति मिले ”। अभिनेता मनोज वाजपेयी को भी एक्टर के निधन की खबरों पर यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने लिखा, ” हे भगवान!!! यह बहुत चौंकाने वाला है ! इस दुख पर परिवार और उनके करीबी के प्रति दुख जताने किए लिए कोई शब्द नहीं है ! आत्मा को शांति मिले ”

Share