अभिनेता स्नेहल डाबी बोले- ‘प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला ने आज तक नहीं दिया ‘वेलकम’ का मेहनताना

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता स्नेहल डाबी प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियावाला से खासा नाराज हैं। स्नेहल ने फिरोज़ नाडियावाला की फिल्म ‘वेलकम’ और ‘वेलकम बैक’ में काम किया था। अब स्नेहल ने आरोप लगाया है कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला ने आज तक उन्हें ‘वेलकम’ फिल्म में काम करने के पैसे नहीं दिए हैं। अब वो उनकी किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे।

स्नेहल डाबी ने कहा, ‘फिरोज़ नाडियावाल मुझे 10 करोड़ रुपए भी देंगे तो भी उनकी फिल्म नहीं करूंगा। फिरोज़ भाई वादा करते हैं और फिर घूम जाते हैं। मुझे अभी तक ‘वेलकम’ की पेमेंट नहीं की गई है। वो सिर्फ हमेशा ये कहते रहते हैं ‘देता हूं पैसे, देता हूं पैसे, देता हूं पैसे’। अभिनेता ने बताया कि केवल ये एक फिल्म नहीं है जिसके लिए उन्हें पैसे नहीं दिए गए।

Gyan Dairy

इसके अलावा भी एक फिल्म के जिसकी लगभग पूरी शूटिंग हो चुकी थी उसके बाद अचानक से वो प्रोजेक्ट बंद हो गया और उसके पैसे नहीं मिले। स्नेहल ने बताया कि ‘वेलकम’ फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई बुलाया जाता था। लेकिन बाद में हमें पैसे नहीं दिए गए’। आपको बता दें स्नेहल के आरोप पर अभी तक प्रोड्यूसर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

Share