जग्गा-जासूस की इस हिरोइन ने पंखे से लटककर की खुदख़ुसी, पति हुआ गिरफ्तार

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की हाल ही में रिलीज ‘जग्गा जासूस’ में नजर आई बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम में सुसाइड कर लिया। असम की रहने वाली बिदिशा एक्टर और सिंगर थीं और कुछ समय पहले ही वह अपने पति के साथ मुंबई से गुरुग्राम शिफ्ट हुई थी।  कई स्टेज शो भी होस्ट कर चुकी बिदिशा टीवी की जानी-मानी पर्सनालिटी हैं।

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ ने जानकारी दी कि, बिदिशा के पिता ने उसके पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह रोज बिदिशा को मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करता था जिससे परेशान होकर बिदिशा ने खुदकुशी कर ली। सुशांत लोक थाने में सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज हो चुका है।

बता दें कि पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले में पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुग्राम के सुशांत लोग में रहने वाली बिदिशा ने पंखे पर लटककर खुदकुशी कर ली है।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया कि, बिदिशा के पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गई थी क्योंकि वह सोमवार शाम से ही फोन रिसीव नहीं कर रही थी। इसकी खबर उन्होंने पास के ही पुलिस थाने में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है। जब दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर गई तो उसे पंखे से लटका पाया गया।

Gyan Dairy

पुलिस का कहना है कि बिदिशा के फेसबुक और व्हाट्सऐप की जांच कर रही है। वहीं असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से केस की जांच की मांग की है।

 

Share