एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बहन समीक्षा के साथ कराया फोटोशूट, फैंस बोले ट्विन्स

मुंबई। बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा भूमि पेडनेकर के खाते में वैसे तो कई सुपरहिट फिल्में हैं। हालांकि भूमि इस समय अपनी बहन समीक्षा के साथ एक फोटोशूट को लेर सुर्खियों में हैं। भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोशूट की फोटो शेयर की है। फोटोशूट में समीक्षा अपनी बहन भूमि पेडनेकर के साथ हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों बहनों के एक जैसे लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ‘सीता-गीता’ और ‘जिरोक्स कॉपी’ कह रहे हैं।

समीक्षा पेडनेकर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखती हैं ‘क्या हम जुड़वां हैं?’ क्लोजअप फोटो में दोनों बहने वाकई में जुड़वा लग रही हैं। वहीं फैंस भी समीक्षा के सवाल का जवाब देते हुए रेड हॉर्ट इमोजीस के साथ ‘हां ‘ में दिया है। इंस्टाग्राम पर समीक्षा का पोस्ट वायरल हो चुका है। एक फैन ने समीक्षा की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा,सीता-गीता की तरह एकदम सुंदर, एक दूजे ने लिखा, ये फोटो मिरर लगा रहा..आप दोनों एक दूसरे के अपोजिट में ऐसे खड़ी हैं जैसे किसी मिरर सामने हो।

Gyan Dairy

समीक्षा पेडनेकर इससे पहले भी भूमि का साथ अपनी फोटो शेयर वाहवाही लूट चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समीक्षा पेशे से एक वकील हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया खासा एक्टिव हैं। भूमि और समीक्षा एक दूसरे से इतना मेल खाती हैं कि कई मौकों पर ये बता पाना मुश्किल हो जाता है कि कौन भूमि है और कौन समीक्षा। भूमि आखिरी बार फिल्म दुर्गामती में नजर आई थीं। ये अनुष्का शेट्टी की साउथ की फिल्म भागमती का सीक्वल थी। अब ‘बधाई हो’ के सीक्वल ‘बधाई दो’ में नजर आने वाली हैं।

Share