पांच सितारा होटल में दोस्त के साथ ड्रग्स लेती पकड़ी गईं अभिनेत्री, गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नाइला नेहल शा​ह को मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के साथ पार्टी करते पकड़ा है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री नेहल शा​ह अपने जन्मदिन की पार्टी ड्रग्स के साथ मना रही थी। सूचना पर पुलिस ने देर रात फाइव स्टार होटल में छापा मारकर नेहल शाह और उनके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक मुंबई के सांताक्रुज इलाके के एक फाइव स्टार होटल में रविवार की रात बॉलीवुड अभिनेत्री नेहल शाह अपना जन्मदिन मना रही थी। देर रात करीब तीन बजे फाइव स्टार होटल में छापा मारा गया। इस छापेमारी में बॉलीवुड अभिनेत्री और उसके दोस्त को ड्रग्स का सेवन करते गिरफ्तार किया गया। दोनों के खिलाफ सांताक्रुज पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Gyan Dairy

सांताक्रुज पुलिस के वरिष्ठ अधिकरी ज्ञानेश्वर गनोरे को गुप्ता सूचना मिली थी कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री पांच सितारा होटल में बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने साथियों के साथ अपना जन्मदिन मना रही थी। पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री नेहल शाह होटल के एक रूम में चरस का इस्तेमाल भी कर रही थी। पुलिस ने फौरन पार्टी में मौजूद अभिनेत्री नेहल और उसके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। नाइला नेहल शाह दो तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Share