एक्ट्रेस सौम्या टंडन पर फेक ID के सहारे कोरोना वैक्सीन लगवाने का आरोप, भाभीजी घर पर हैं से हुईं थी मशहूर

नई दिल्ली। छोटे पर ‘भाभीजी घर पर हैं’ से पहचान बनाने वाली अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन पर गलत पहचान पत्र के सहारे कोरोना वैक्सीन लगवाने का आरोप है। सोशल मीडिया पर सौम्या टंडन की फेक आईडी की तस्वीर वायरल हो गई। लोगों ने इस पर काफी कमेंट किए। विवाद बढ़ता देख सौम्या टंडन खुद सामने आईं और आईडी को फर्जी करार दिया।

सौम्या टंडन पर आरोप है कि उन्होंने एक फ्रंटलाइन वर्कर का फेक पहचान पत्र बनवा कर ठाणे में कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। सोशल मीडिया में एक पहचान पत्र वायरल हुआ, जिसमें सौम्या की तस्वीर लगी हुई है। इस पहचान पत्र में उनकी पहचान एक फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर दर्ज की गई है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ठाणे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (टीएमसी) ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा है कि वह इस पूरे मामले की जांच कर इसकी हकीकत सामने लाएगा।

Gyan Dairy


सोशल मीडिया पर फेक फोटो वायरल हुआ देखकर और इस पर विवाद बढ़ता देख एक्ट्रेस सौम्या नाराज होते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में इस खबर और फोटो को फेक करार दिया है। सौम्या टंडन ने ट्वीट में लिखा कि ‘मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मैंने ठाणे में फर्जी तरीके से वैक्सीन ली है, जबकि मैंने उचित प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपने घर के पास एक केंद्र से वैक्सीन का पहला डोज लिया है। कृपया असत्यापित फोटो और ऐसे दावों पर विश्वास न करें। ” वहीं एक अन्य ट्वीट में सैन्या ने इस आईडी को फेक कहा है।

 

Share