एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देओल, फिल्म ‘एक दुआ’ का पोस्टर जारी

नई दिल्ली। अभिनेत्री से सांसद बनीं हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देओल अब प्रोड्यूसर बन गई हैं। ईशा देओल ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली पहली फिल्म ‘एक दुआ’ का पोस्टर जारी किया है। ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में ईशा और एक बच्ची नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ ही ये साफ हो गया है कि इस फिल्म में ईशा देओल खूद लीड रोल में नज़र आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)


पोस्टर में ईशा देलोल और उनके साथ बैठी एक छोटी बच्ची दोनों ने गुलाबी सूट और हिजाब पहन रखा है। ईशा और बच्ची हाथ उठाकर ख़ुदा से दुआ मांग रही हैं। इस पोस्टर के साथ भी ईशा ने ये जानकारी दी है कि फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सलेक्ट पर रिलीज़ होगी। पोस्टर शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, ‘इसे ज़रूर देखें और अपना प्यार और दुआएं दें’।

Gyan Dairy

ईशा की कम्पनी का नाम है BEF यानी भरत एशा फ़िल्म्स। बैनर का ऐलान करते हुए ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘आपके साथ यह साझा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि भरत एशा फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म एक दुआ है। यह प्रोड्यूसर्स के तौर पर हमारी पहली फ़िल्म है’।

 

 

Share