18 साल बाद मल्लिका शेरावत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मर्डर के बोल्ड सीन्स के बाद ‘चरित्रहीन’ समझने लगे थे लोग

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मल्लिका शेरावत अपनी फिल्मों से ज्यादा हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। मल्लिका ने कई फिल्मों में अपने बोल्ड सीन से धमाल मचाया है। फिल्म ‘मर्डर’ में भी उनके कई सीन काफी चर्चा में रहे। मल्लिका ने एक इंटरव्यू बताया कि मर्डर मूवी करने के बाद लोग उन्हें गिरी हुई औरत समझने लगे थे। लम्बे समय बाद अब मल्लिका के प्रति दर्शकों का नजरिया बदल गया है।

बता दें कि साल 2003 में मल्लिका ने ‘ख्वाहिश’ में लीड एक्ट्रेस के रूप में डेब्यू किया था। इसी साल मल्लिका ‘मर्डर’ मूवी में बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। इन दोनों फिल्मों के बाद बॉलीवुड में मल्लिका की इमेज सेक्स सिंबल की बन गई थी। मल्लिका शेरावत ने बताया कि मर्डर (2004) के बोल्ड सीन्स ने नैतिक रूप से मेरी लगभग हत्या कर दी थी। समाज में मुझे गिरी हुई औरत समझा जाता था।

मल्लिका ने बताया कि आज जब मैं इसके बारे में सोचती हूं तो 50वें और 60वें दशक के सिनेमा से कोई मुकाबला नहीं कर सकता। हमारे पास औरतों को लिए हैरतंगेज रोल होते थे लेकिन हमारी फिल्मों में इस खूबसूरती की भारी कमी दिखती है। मैंने वैसे रोल के लिए सालों इंतजार किया है।

Gyan Dairy

बता दें कि अनुराग बासू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मर्डर’ में मल्लिका ने सिमरन का रोल किया था। उसकी शादी अस्मित पटेल से हो जाती है। फिल्म में अस्मित पटेल ऐसे इंसान बने हैं जो हर वक्त काम में बिजी रहता है। इसके चलते सिमरन अपने पुराने प्रेमी सनी (इमरान हाशमी) से मिलती है और दोनों का अफेयर फिर से शुरू हो जाता है। सिमरन को अपराधबोध होता है और वह रिलेशनशिप खत्म कर देती है। लेकिन सनी उसे किसी भी कीमत पर पाने की ठान लेता है।

 

Share