ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय का लीलावती अस्पताल में निधन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय लंबे वक्त से बीमारी से जूंझ रहे थे। 18 मार्च को लंबी बीमारी के बाद उनका देहांत हो गया। वह पिछले काफी समय से मुंबई के लीलावती अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थे। हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। बता दें कि कृष्णा राज लंबे वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन की लीलावती अस्पताल के बाहर तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं। ऐश के पिता की हालत जनवरी 2017 से ठीक नहीं चल रही थी।

पिता की बीमारी की वजह से ऐश्वर्या भी काफी वक्त से अपसेट चल रही थीं। ऐश के पिता के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से इस बार बच्चन परिवार ने होली नहीं मनाई थी। जनवरी में जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो दुबई में छुट्टियां मनाने गईं ऐश्वर्या अपनी छुट्टी कैंसल कर वापस मुंबई आ गई थीं। अभिषेक अमेरिका टूर से वापस आते ही अपने ससुर से मिलने अस्पातल भी पहुंचे थे। ऐश्वर्या राय बच्चन लगातार अस्पताल में रुक कर आराध्या और अपने पिता का खयाल रख रही थीं। अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में मौजूद हैं और ऐश्वर्या राय की मदद कर रहे थे। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय को फिल्म सरबजीत के लिए आईएफएफएए ऑस्ट्रेलिया में सरबजीत के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

Gyan Dairy

ओमंग कुमार, भूषण कुमार, संदीप सिंह और वाशु भगनानी को शाबाशी। इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म भारतीय नागरिक सरबजीत के जीवन पर आधारित थी। जिसे पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने जासूसी के आरोप में मृत्यु दंड की सजा सुनाई थी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, ऋचा चढ्ढा और दर्शन कुमार नजर आए थे। सरबजीत में आप सभी ने ऐश्वर्या राय को दलबीर कौर के किरदार में देखा था। इस फिल्म ने कई लोगों का दिल जीता था। उन्होंने एक ऐसी बहन का किरदार निभाया था जो अपने भाई को बेगुनाह साबित करने की तमाम कोशिशें करती रहती है। पिछले काफी वक्त से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है।

Share