अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, इतने करोड़ रुपये में बिके राइट्स

लॉकडाउन के चलते कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही है. साथ ही फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है. वहीं, जो फिल्में रिलीज के तैयारी थीं, अब निर्माता उन फिल्मों को डिजिटल रिलीज़ करने पर विचार कर रहे हैं. एक वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज़ होगी. वहीं, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का जल्द ही डिजिटल प्रीमियर होने वाला है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को डिजिटल रिलीज के लिए एक मोटी रकम पर बेचा गया है. एक ट्रेड एनालिस्ट ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “यह सच है कि फिल्म का अब हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा. फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी.” हालांकि ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की ऑफिशियल घोषणा अभी नहीं की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के कुछ भाग का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी शेष है.

रिपोर्ट उस आंकड़े को भी बताती है जिस पर इस फिल्म के डिजिटल राइट्स बेचे गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट ने कहा, “आमतौर पर एक बड़ी फिल्म के डिजिटल राइट्स अधिकतम 60-70 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कीमतों पर बेचे जाते हैं. लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर सीधे डिजिटली रिलीज होगी, इसलिए उन्होंने इसके लिए एक बड़ी कीमत हासिल की है.”

Gyan Dairy

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बेचा गया है. अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को 22 मई को रिलीज किया जाना था. लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जिसे राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित किया गया है. यह तमिल फिल्म ‘मुनि 2: कंचना’ की रीमेक है.

Share