थियेटर्स में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली। लॉकडाउन के कारण एक महीने से भी ज्यादा समय से कोई भी फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हुई है। 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन है, जिसके कारण सबकुछ बंद है। केवल जरूरत की चीजों को छोड़कर बाकि कुछ भी उपलब्ध नहीं है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को इससे काफी नुकसान हो रहा है।

हालांकि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक बड़ी फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। ये फिल्म है इसी साल रिलीज होने को तैयार ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb)। मीडिया रिपोर्ट ऐसा दावा कर रही हैं कि इस फिल्म को अब दर्शक थिएटर में नहीं देख पाएंगे। हालांकि मेकर्स ने इसकी रिलीज के लिए नई तरकीब निकाली है।  

दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की रिलीज को लेकर मिड डे ने सोर्स के हवाले से बताया है कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को मेकर्स थिएटर में रिलीज न करके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं। इस रिपोर्ट की मानें तो लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स डिजनी हॉटस्टार से इस संबंध में बातचीत कर रहे हैं। अक्षय, डायरेक्टर Raghava Lawrence और प्रोड्यूसर्स इस बारे में बात कर रहे हैं।

Gyan Dairy

वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का बहुत सारा काम अभी बाकी है, एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक, मिक्सिंग और वीएफएक्स को मिलाकर। अब जब टीम घर से काम कर रही है तो इसमें थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है। फिल्म के जून तक रेडी होने की संभावनाएं हैं’। बता दें कि इसमें अक्षय कुमार ने भी इंवेस्टमेंट किया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स को छोटे शहरों तक इस फिल्म के ना पहुंच पाने को लेकर चिंता है। बता दें कि पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 22 मई 2020 बताई जा रही थी लेकिन लॉकडाउन के कारण इस फिल्म से जुड़ा सारा काम बीच में ही रुक गया था। अभी तक इस फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है तो ऐसे में न्यूज-18 की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।  

Share