अक्षय की Suryavanshi अब 2 अप्रैल को नही होगी रिलीज, जाने कब आयेगी फिल्म

मुंबई: कोरोना लॉकडाउन से पहले रिलीज होने वाली अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन आए दिनों फिल्म की रिलीज डेट की अफवाहें फैल रही है। कभी खबर आ रही है कि फिल्म होली के मौके पर रिलीज होगी तो कभी अप्रैल के शुरुआती दिनों में, लेकिन अब खबरों की माने तो सूर्यवंशी फिल्म अब 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

वहीं सोर्स की माने तो फिल्म 14 मार्चा को रोहित शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिलहाल अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म किस दिन रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्मों की रिलीज के लिए सभी फेस्टिल डेट्स पहले से है लॉक हो चुकी हैं। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि सूर्यवंशी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

लॉकडाउन के समय फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को फिल्म को डिजिटल स्क्रीन पर उतारने के लिए कई ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने सिनेमाघरों पर भरोसा बनाए रखा।

Gyan Dairy

बता दें कि इस फिल्म को साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जानी थी, लेकिन फिल्म राधे से सीधी टक्कर होने की वजह से फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई, लेकिन कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इसके बाद अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस वैल्यू पर सवाल उठने लगे थे। वहीं फिल्म सूर्यवंशी पर निवेश कर चुके रिलायंस एंटरटेनमेंट को भारी कॉस्ट ऑफ मनी चुकानी पड़ रही है। इस बात की अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही कटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।

Share