आखिर आधी रात आलिया के साथ ऐसा क्या हुआ कि उनकी मां ने बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया? यहां पढ़ें

मुंबई : अभिनेत्री आलिया भट्ट चुलबुली हैं…नटखट हैं…हंसमुख हैं…बिंदास हैं, इन्हीं सब अंदाज की वजह से वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं। फिलहाल, आलिया अपने बॉडीगार्ड को लेकर चर्चा में हैं, जिसे उनकी मां सोनी राजदान ने नौकरी से निकाल दिया है। दरअसल, मामला बेहद गंभीर है और आधी रात यही कोई 3 बजे का है।

सबसे पहले सवाल यह उठता है कि आखिर आधी रात को आलिया कहां गई थीं और गई भी थीं, तो इतनी रात को घर क्यों लौट रही थीं। ऐसे कई सवाल आपके जेहन में उठेंगे। आइए, हम आपको बताते हैं कि आखिर उस रात को आलिया के साथ हुआ क्या था। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो आलिया हाल ही देर रात अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर से लौट रही थीं, लेकिन इसी दौरान आलिया को एक बुरे अनुभव का भी सामना करना पड़ा।

उन्होंने सिद्धार्थ के घर से निकलते हुए अपने बॉडीगार्ड को उन्हें घर वापस ले जाने के लिए कॉल किया, लेकिन कई बार फोन करने के बाद आलिया के बॉडीगार्ड ने उनका फोन नहीं उठाया। यह वाकया रात के करीब 3 बजे का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक कार में बैठने के बाद आलिया को बॉडीगार्ड की लडख़ड़ाती आवाज से पता चला कि वह नशे में हैं।

Gyan Dairy

इसके बाद जब आलिया घर पहुंच गईं, तो उन्होंने बॉडीगार्ड को शराब पीकर ड्यूटी पर आने के लिए फटकार लगाई। हालांकि खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि बॉडीगार्ड ने इस बात से साफ इंकार कर दिया कि वह शराब पीकर आया है। कहा जा रहा कि आलिया ने इस बात की जानकारी अपनी मां सोनी राजदान को दी, बस फिर क्या था सोनी ने बिना कुछ जाने-समझे बेटी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उस बॉडीगार्ड को काम से निकाल दिया। ऐसा बहुत कम होता है, जब आलिया अपने बॉडीगार्ड के बिना कहीं भी जाती हैं।

बता दें कि आलिया और सिद्धार्थ के लव अफेयर्स की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई हैं। दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, लेकिन बेचारे बॉडीगार्ड को कहां पता था कि एक दिन यही प्रेम उसकी रोजी-रोटी छीन लेगा।

Share