सुशांत केस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं आलिया तो लिखा चुप होना बेहतर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जिस तरह से करण जौहर और महेश भट्ट समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है, उसे देखकर तो लगता है कि अब इन लोगों की कोई भी मूवी रिलीज होगी तो उसका हाल बुरा ही होने वाला है। हाल ही में आलिया भट्ट की सड़क 2 को रिकार्डतोड़ डिस्लाईक मिले हैं और आलिया भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई हैं। यहां तक कि इनके फॉलोअर्स भी इस बीच घटे हैं। ट्रोल होने के बावजूद आलिया भट्ट और उनके पूरे परिवार ने चुप्पी साधे रखी। अब आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर की है, जो कि काफी पॉजिटिव और भावुक है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में ऐल मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। इसमें से एक फोटो शेयर करते हुए आलिया लिखती हैं कि जब आप अपना चेहरा सूरज की किरणों के सामने रखते हैं तो पूरी लाइट आप पर गिरती है और अंधेरा पीछे होता है। इसके साथ ही आलिया लिखती हैं कि आप सभी इवेंट्स को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं जो भी आपके साथ घटते हैं, हां, लेकिन आप यह जरूर तय कर सकते हैं कि इससे आपको फर्क न पड़े। चुप्पी बहुत कुछ कह देती है। इतना कि आप सोच भी नहीं सकते।

Gyan Dairy

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की थी। इसमें एक तरफ कंगना की तस्वीर है तो दूसरी ओर रणबीर कपूर, करण जौहर, आलिया भट्ट और वरुण धवन की फोटो। कंगना की तस्वीर पर जहां ‘सैनिटाइजर’ लिखा तो वहीं बाकी सेलेब्स की फोटो पर ‘वायरस’ लिखा है। कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा। फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं। हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो।’

Share