UA-128663252-1

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

यह साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में काले अक्षरों में दर्ज होगा. अभी ये साल पूरा भी नहीं हुआ है और बॉलीवुड ने अबतक ऋषि कपूर, इरफान खान और वाजिद अली जैसे बेहतरीन कलाकारों को बीमारी के चलते खो दिया.इस दौरान सिनेमा जगत के कई लोकप्रिय सेलेब्स इस साल दुनिया को अलविदा कह गए. अभी इन सबका गम लोग भुला भी नहीं पाए हैं कि मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आ गई है. भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का निधन हो गया है. उन्होंने 35 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.  

जानकारी के मुताबिक, आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) पिछले काफी समय से किडनी की परेशानी जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया. आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आदित्य पौडवाल के निधन की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया पर आम और खास सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

View this post on Instagram

Devastated hearing this news !! Our dearest Aditya Paudwal is no more ! What an amazing musician , what a lovely human being with a beautiful sense of humour ! We have collaborated on so many projects ! Just can’t come to terms with this !prayers for his family ! Love you Aditya .. will miss you

Gyan Dairy

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) on

आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे. इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे. इस साल की शुरुआत में, एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वह भक्ति संगीत पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं. उनका नाम भारत के सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में शामिल है.

आपको बता दें कि अनुराधा पौडवाल की शादी अरुण पौडवाल से हुई थी, जो प्रसिद्ध संगीतकार एसडी बर्मन के सहायक थे. खुद अरुण भी एक संगीतकार थे. नब्बे के दशक में अनुराधा पौडवाल अपने करियर के शिखर पर थीं, उसी समय उनके पति अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी. अब उनका बेटा भी साथ छोड़कर चला गया. अब परिवार में अनुराधा की केवल एक बेटी हैं, जिनका नाम कविता पौडवाल है.  

Share