भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने मास्टर के सम्मान में शेयर की पोस्ट, लिखा- ‘आपको लग जाए मेरी उम्र’

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्मों में अभिनय के जरिए तो दर्शकों को इंप्रेस करती ही हैं, इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब लाइमलाइट लूटती हैं. अभिनेत्री ने रवि किशन संग ‘सत्यमेव जयते’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था और इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. भोजपुरी सिनेमा में स्टारडम हासिल कर चुकीं अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, उनके लाखों दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं पर्दे से हटकर अक्षरा एक नेक दिल इंसान भी हैं. इस बात का अंदाजा उनकी लेटेस्ट पोस्ट से लगाया जा सकता है.

अक्षरा ने मास्टर जी के लिए लिखा, ‘आपको लग जाए मेरी उम्र’
हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे अपने गुरू यानी शिक्षक के साथ दिख रही हैं. इस पोस्ट के जरिए अक्षरा ने अपने शिक्षक के लिए सम्मान भी व्यक्त किया है. अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Master ji. ”ईश्वर आपको हमेशा स्वस्थ रखें दीर्घायु बनायें, मेरी उम्र भी आपको लग जाए…#blessings #gratitude” ये पोस्ट जाहिर करता है अक्षरा आज भी जमीं से जुड़े लोगों का उतना ही सम्मान करती हैं जितने वे उनके लिए प्राउड फील करते हैं.

अक्सर लोग सफलता और पैसा पाने पर उन लोगों को भूल जाते हैं जिनकी वजह से उनका वर्तमान में वजूद रहता है लेकिन अक्षरा उनमें से नहीं हैं. वे आज भी परिजनों के अलावा उन लोगों के लिए भी सम्मान रखती हैं जिनका कहीं ना कहीं उनके जीवन में योगदान रहा हो. अपनी इस पोस्ट के जरिए अक्षरा फैंस का दिल जीत रही हैं.

 

Gyan Dairy

 

बात अगर अक्षरा के वर्कफ्रंट की करें वे इन दिनों होली के म्यूजिक अल्बम्स में बिजी हैं. इन दिनों उनका ‘मुखिया जी’ सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. गाने में अक्षरा जमकर होली खेलती दिख रही हैं. वहीं फिल्म की बात करें तो आखिरी बार अक्षरा 2020 में आई फिल्म ‘लव मैरिज’ में नजर आई थीं. अभिनय के अलावा अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर आए दिन ही अपने ग्लैमरस अवतार के जरिए भी तहलका मचाती हैं.

Share