भोजपुरी हीरो पवन सिंह और खेसारी लाल ने लंदन में मनाई छठ पूजा, देखें खास अंदाज

पूर्वांचल और बिहार का महापर्व अब देश भर में काफी धूम धाम के साथ मनाया जाता है, लेकिन हर वर्ष भोजपुरी सिनेमा के कलाकार बेहद ही खास अंदाज में इस त्योहार को मनाते हैं। इस महापर्व छठ की महिमा सात समुंदर पार भी पहुंच चूका है। जी हां ब्रिटेन की राजधानी लंदन में टेम्स नदी के किनारे भी छठ की धूम नजर आ रही थी। टेम्स नदी के किनारे कार्यक्रम की आयोजन किया गया था।

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल सहित भोजपुरी की हसीना काजल राघवानी, मधु शर्मा, सफर आफ्शा भी इन सब के साथ नजर आयीं। ये सभी छठ के गीत के रिकॉर्डिंग के लिए लंदन पहुंचे थे। इन सभी सितारों की शूटिंग सौरभ सिन्हा ने की है, जिसको टाइटल दिया गया है ‘छठ पूजा इन लंदन’।

इस कार्यक्रम की लहर भोजपुरी सिनेमा चैनल पर कल रात गुंजी थी। ये कार्यक्रम करीब डेढ़ घंटे का था। इन प्रोग्राम में सभी ने अपनी प्रस्तुति दिखाई थी। ‘छठ पूजा इन लंदन’ गाना एक पति अपनी पत्नी की छठ पूजा करने की इच्छा जताती है। इस वीडियो में ब्रिटिश पति का किरदार एक्टर ‘सैमी जोनास हेनी’ निभा रहे हैं। सैमी जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ भी नजर आने वाले हैं।

Gyan Dairy

एक बातचीत के दौरान सौरभ सिन्हा ने बताया की नार्मल छठ के गाने हजार रुपये में बन जाते हैं लेकिन, इस म्यूजिक को बनाने में 20 लाख रुपये खर्च हुए हैं। ये हमारा पहला अंतर्राष्ट्रीय छठ पूजा गीत है।

 

Share