blog

चर्चित भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा का सिरफिरे ने काटा गला, हालत गंभीर

Spread the love

देश में योगी सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसका ताजा उदाहरण मऊ जिले में मंगलवार की रात देखने को मिला। बनारस से रिकॉर्डिंग कर घर लौटी भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा का मंगलवार की रात किसी सिरफिरे ने उसके घर में ही गला काट दिया। घटना के बाद बुरी तरह से घायल सोनी के परिजनों ने उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। सोनी की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। वहीं परिजनों ने सरायलखंसी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

उन्होंने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग किया है। सोनी 2013 में महुवा चैनल पर आयोजित जिला टॉप कार्यक्रम में मऊ का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं। इसके साथ सा‌थ कई भोजपुरी एल्बम और फिल्मों में बतौर सिंगर गाना भी गा चुकी है।

घटना के बाद से सोनी के जानने वाले भोजपुरी जगत के लोगों का जमावड़ा जिला अस्पताल पर लग गया। घटना के समय सोनी वाराणसी से बोल बम के गाने की रिकार्डिंग करके घर पहुंची थी। वहीं इस घटना से भोजपुरी जगत के कलाकारों में काफी आक्रोश है

1. 21 साल की सोनी सिन्हा को भोजपुरी सिनेमा में पहचान 2013 में मिली। उन्होंने ‘सुर संग्राम’ शो से शुरुआत की थी।

2. टीवी शो के अलावा वो 15 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम्स में काम कर चुकी हैं।

3. फिलहाल वो ‘सावन’ नाम के एल्बम की शूटिंग में बिजी थीं।

4. सोनी ने गाज़ीपुर, आजमगढ़, महराजगंज, पटना, सासाराम, बलिया समेत कई शहरों में स्टेज शो किए हैं।

सोनी के को-सिंगर पारस नाथ प्रिय ने बताया, कुछ दिनों पहले ही हमने एल्बम ‘प्यार करके बदल गईल’ के लिए साथ में रिकॉर्डिंग की थी। हम जिला टॉप शो में भी साथ में गाते हैं। कोई उस पर ऐसे अटैक करेगा, यह कभी नहीं सोचा था। मऊ के राज स्टूडियो के मालिक राज ने बताया, राहुल इंडस्ट्री का स्ट्रगलर है। वो सिंगिंग के अलावा एक प्राइवेट हॉस्पिटल में छोटी-मोटी नौकरी भी करता है।सोनी की बहन पुष्पा ने बताया, राहुल कभी-कभी उसके साथ घर आता था। वो आर्केस्टा और लोकल एल्बमों में साइड रोल प्ले करता था। मेरी बहन से एकतरफ़ा प्यार करता है, हम लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था।

You might also like