बिग बॉस 10 में पुराने घरवालों ने की लोपामुद्रा और बानी जे को करीब लाने की कोशिश

‘बिग बॉस 10’ में 26 जनवरी के एपिसोड में घरवालों ने अपना आखिरी टास्क ‘बीबी मेला’ परफॉर्म किया. इस टास्क के तहत घर के पुराने सदस्य उनसे मिलने आए और चारों फाइनलिस्ट सदस्यों के बारे में अपनी-अपनी राय रखी. सुबह-सुबह मनु और मनवीर चर्चा करते दिखे कि जिस घर में कभी लोग ही लोग हुआ करते थे आज वहां केवल चार लोग बचे हैं. वहीं रोहन मेहरा के एविक्शन के बाद से उदास लोपामुद्रा को ‘बिग बॉस’ ने बुलाकर समझाया कि उन्हें खुद को कम नहीं सोचना चाहिए और आखिरी तीन दिनों में उन्हें कोशिश करनी चाहिए कि वह दर्शकों को अपने व्यक्तित्व का अच्छा पहलू दिखा सकें.

ऋषभ ने बानी और लोपा के बीच की दूरी कम करने की कोशिश की.

नवीन के जाने के बाद ‘बिग बॉस 9’ के प्रतिभागी ऋषभ सिन्हा मेहमान के रूप में आए, ऋषभ ने कहा कि मनवीर उनके पसंदीदा प्रतिभागी हैं. उन्होंने बानी से यह भी कहा कि लोपा उनके बारे में बुरा नहीं सोचती हैं और उन्होंने हमेशा उनका सपोर्ट किया है. ऋषभ ने लोपा से मसाज करवाने से साथ-साथ बानी और मनु को एक्सप्लेन करने का मौका दिया कि उन्हें क्यों लगता है कि वे जीतना डिजर्व करते हैं. इसके बाद ऋषभ ने मनवीर को डेयर दिया कि उन्हें मदारी बनकर मनु को अपने बंदर की तरह नचाना है. मनु इसका गुस्सा अकेले में दिखाया हालांकि वह जल्द ही शांत भी हो गए. ऋषभ के जाने के बाद मनु ने लोपा से कहा कि उन्हें लगता है कि मनवीर का बर्ताव थोड़ा बदल गया है.

नवीन प्रकाश ने मनु पंजाबी को बताया अपना फेवरेट घरवाला.

मेले में सबसे पहले मेहमान के रूप में नवीन प्रकाश आए, उन्होंने कहा कि घर से बाहर जाने से पहले मनवीर उनके पसंदीदा थे लेकिन अब मनु उनके फेवरेट हैं. इसके बाद उन्होंने मनवीर को एक डेयर दिया कि ‘मैं फाइनल में जाने के लायक नहीं हूं’ लिखा प्लाकार्ड उन्हें मनु, लोपा और बानी में से किसी एक को पहनाना था. इसके लिए लोपा और बानी ने पहले ही मना कर दिया, इसलिए मनवीर ने मनु को वह प्लाकार्ड दे दिया. नवीन ने लोपा से कहा कि उन्हें मंदना या किसी की बात का इतना बुरा नहीं मानना चाहिए, हालांकि उन्होंने लोपा से यह भी कहा कि उन्हें ‘बिग बॉस’ के बारे में उल्टी सीधी बातें नहीं कहनी चाहिए थी.

Gyan Dairy

 

लोकेश कुमारी भी घरवालों से मिलने पहुंचीं.

घर में आखिरी मेहमान के रूप में लोकेश कुमारी आईं. लोकेश ने भी बानी और लोपा के बीच की दीवार गिराने की कोशिश की. उन्होंने बानी से लोपा की पांच अच्छाइयां बताने के लिए कहा और लोपा से बानी को मसाज देने के लिए कहा. लोकेश के जाने के बाद ‘बिग बॉस’ ने घोषणा की कि यह बीबी मेला टास्क इस सीजन का आखिरी टास्क था. इससे चारों घरवाले भावुक हो गए.

Share