बिग बॉस 10 : गौरव ने की बानी को मनाने की अनोखी कोशिश

‘बिग बॉस’ के घर में घरवालों के दिन की शुरुआत फिल्‍म ‘बंटी और बबली’ के टाइटल गाने के साथ हुई. दिन की शुरुआत में ही स्‍वामी ओम ने प्रियंका के साथ झगड़े को मुद्दा बनाया और घरवालों की सहानुभूति लेने की कोशिश की. उन्‍होंने खाना खाने से मना कर दिया और कहा कि जब तक खुद प्रियंका ‘बेटी’ उन्‍हें नहीं खिलाएंगी, वह नहीं खाएंगे. उन्‍होंने घरवालों को कहा कि वह काफी कमजोर महसूस कर रहे हैं और जल्‍द ही मर जाएंगे. प्रियंका स्‍वामी ओम के इस व्‍यवहार को ड्रामा मानते हुए उन्‍हें अनदेखा करती रहीं. लेकिन बाद में उन्‍हें इसे लेकर काफी बुरा महसूस हुआ.

bigg-boss-10_650x400_61481827017

घर में बानी और रोहन, गौरव के व्‍यवहार की बात करते हुए दिखे. बानी ने कहा कि गौरव ने उन्‍हें बचाने का वादा किया था लेकिन वह अपने वादे पर खरे नहीं उतरे और उन्‍हें नोमिनेट कर दिया. बानी ने कहा कि उन्‍हें इसलिए बुरा लग रहा है क्‍योंकि गौरव ने बानी के बजाए मोना को चुना. वहीं दूसरी तरफ गौरव राहुल से इसी विषय में बात करते दिखे. उन्‍होंने कहा कि बानी चाहती हैं कि वह अंधे बन कर उनकी हर बात मानें.

एक दिन पहले बिग बॉस ने राहुल देव और स्‍वामी ओम को साथ रहने का टास्‍क दिया था लेकिन स्‍वामी ओम उनके साथ नहीं थे. मनवीर ने उन्‍हें कहा कि बिग बॉस के आदेश का पालन करना चाहिए और राहुल के साथ रहना चाहिए लेकिन स्‍वामी ओम भड़क गए और उन्‍होंने ऐसा नहीं किया. मनवीर ने उन्‍हें इसके बुरे परिणामों के बारे में सचेत किया लेकिन स्‍वामी ओम नहीं मानें और जिद्द पर अड़े रहे.

दिन के आखिर ने लोकतंत्र टास्‍क खत्‍म हुआ और घरवालों पर लगे सभी प्रतिबंध हटा दिए गए. लेकिन स्‍वामी ओम और राहुल के साथ न रहने और बिग बॉस का आदेश न मानने के चलते उन्‍हें एक भी लग्‍जरी बजट पॉइंट नहीं मिलेगा. इससे घरवाले काफी परेशान हो गए और उन्‍होंने स्‍वामी ओम को लग्‍जरी बजट कार्य से हटाने की मांग की. इस सब के बाद भी स्‍वामी ओम को कोई फर्क नहीं पड़ा और वह घर में काफी दुखी दिखाई दिए. स्‍वामी ओम को हंसाने और उनका मूड ठीक करने के लिए मनवीर और मनु ने स्‍वामी ओम की तरह कपड़े पहन लिए और उनके चेले बन गए.

Gyan Dairy

इस दौरान प्रियंका ने लोपामुद्रा को काफी परेशान किया. वहीं कार्य के दौरान बानी और लोपा में फिर झगड़ा हो गया और खींचातानी में बानी के चोट लग गई और बानी ने रिंग छोड़ दिया

शाम को घरवालों को कप्‍तानी के टास्‍क के बारे में बताया गया. कप्‍तानी के तीनों दावेदारों, बानी, लोपा और मनवीर को बिग बॉस का दिया एक रिंग पकड़ के रखना है और जिसके हाथ में यह रिंग आखिर में रहेगा वहीं इसका विजेता होगा. टास्‍क शुरू होते ही घर वाले इन तीनों के साथ घूमने लगे. इस कार्य की संचालत मोना थीं.

गौरव ने बानी को मनाने का काफी अनोखा तरीका अपनाया और अपनी जैकेट के पीछे एक पेपर चिपकाया जिस पर लिखा था बी स्‍टार, आई एम सॉरी गौरव ऐसा कर के किचिन एरिया में आए और सोचा कि बानी उन्‍हें माफ कर देगी लेकिन बानी इससे प्रभावित नहीं हुई और उन्‍होंने कहा कि यह सब कैमरा के लिए हो रहा है.

आखिर में मनवीर और लोपा रिंग पकड़कर साथ में बैठे थे और सुबह के लगभग चार बजे. तभी मनवीर की आंख लग गई और लोपा ने मनवीर के हाथ से रिंग छीन लिया. लोपामुद्रा घर की अगली कप्‍तान बन गई हैं.

Share