बिग बॉस 10 : प्रियंका जग्गा सीक्रेट रूम से बाहर आते ही स्वामी ओम पर भड़की

‘बिग बॉस 10’ में बुधवार के ऐपिसोड में मनु पंजाबी और प्रियंका जग्‍गा की आखिरकार घर में एंट्री हो ही गई. अभी तक ये लोग घर के सीक्रेट रूम में बैठे घरवालों पर नजर रखे हुए थे. सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद प्रियंका ने स्वामी ओम पर जमकर भड़की.bigg-boss_650x400_81481034447-1

प्रियंका जग्‍गा स्वामी ओम से कहा कि वह उनकी सच्चाई से वाकिफ हो चुकी हैं, तो उनसे आगे से बात न करें. उन्होंने स्वामी ओम से कहा कि वह उन्‍हें बेटी न कहें.

मनु ने घर में आते ही कोशिश की कि मनवीर और मोना के बीच की दूरी कम हो और उन तीनों की दोस्‍ती एक बार फिर हो जाए. मनु ने मनवीर को कहा कि वह इतने पॉपुलर हो गए हैं कि ‘बिग बॉस’ के बी हो गए हैं, लेकिन कुछ गलतियां भी कर रहे हैं.

Gyan Dairy

घर में आते ही मनु ने सब को बताया कि उनकी मां का देहांत हो गया था और वह इसलिए घर से बाहर गए थे. बाहर वह काफी बेचैन थे और इसलिए वापिस आ गए.

वहीं ‘बिग बॉस’ ने सभी सदस्यों से पूछा कि क्‍या रोहन की कप्‍तानी पर सीजन के अंत तक का लगाया गया प्रतिबंध क्‍या हटा देना चाहिए. इसमें सभी सदस्यों ने रोहन के पक्ष में वोट किया. फिर ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से पूछा कि कौन दो लोग अगले आदेश तक एक दूसरे से बंधे रहेंगे. इसमें राहुल देव-स्‍वामी ओम को चुना गया.

Share