बिग बॉस 10 के घर से रोहन मेहरा हुए बाहर और बानी जे बनीं चौथी फाइनलिस्ट

‘बिग बॉस’ के घर में 101वां दिन ‘दुनिया हसीनों का मेला’ गाने से शुरु हुआ. मनु मनवीर रोहन को चिढ़ाने लगे कि उन्हें लेने के लिए बहुत सारी लड़कियां आएंगी, इसलिए ‘बिग बॉस’ ने यह गाना चलाया. दोपहर को ‘बिग बॉस’ ने घरवालों के लिए बीबी मेला टास्क इंट्रोड्यूस किया. इस टास्क के तहत उन्होंने घरवालों को अलग-अलग स्टॉल दिए और रोहन को घोड़ा बनाया. ‘बिग बॉस’ ने कहा कि इस मेले में एक के बाद एक मेहमान आते जाएंगे और घरवालों को उन्हें एंटरटेन करना है.

मंदना की बातों से आहत लोपा घर जाने की जिद करने लगीं.

मंदना ने यह भी कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं करनी चाहिए. मंदना के जाने के बाद लोपामुद्रा फिर से चिढ़ गईं, वह कहने लगीं कि मंदना बानी को पसंद करती हैं इस वजह से उनके बारे में ऐसा बोल रही हैं. एक बार फिर ‘बिग बॉस’ पर दोष मढ़ते हुए लोपा ने कहा कि पता नहीं ‘बिग बॉस’ उनको कैसे दिखा रहे हैं, उन्हें लगता है कि ‘बिग बॉस’ ही उनके खिलाफ हो गए हैं. वह रोने लगीं कि उन्हें फिनाले में नहीं जाना है, उनकी जिंदगी खराब हो रही है. इस पर बानी ने उन्हें समझाते हुए कहा कि शो में कभी न कभी सबको लगा है कि यहां क्या कर रहे हैं, लेकिन आपको ‘बिग बॉस’ पर भरोसा करना चाहिए.

मेले में पहली मेहमान के रूप में मंदना करीमी आईं. घरवालों के साथ थोड़ी मस्ती मजाक करने के बाद मंदना ने लोपा से कहा कि वह मिस इंडिया हैं लेकिन उन्हें बार-बार लोगों को यह बताने की जरूरत नहीं है. उन्होंने लोपा से यह भी कहा कि वह एक छोटी बच्ची की तरह बर्ताव करती हैं. अपनी हार बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और जो पिछले दो दिनों में उन्होंने ‘बिग बॉस’ के बारे में जो कुछ भी कहा उन्हें नहीं कहना चाहिए था. मंदना ने यह भी कहा कि उनका बर्ताव कई बार स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा की तरह लगता है, लेकिन उनसे वैसे बर्ताव की उम्मीद नहीं है. इसलिए अच्छा नहीं लगता.

Gyan Dairy

बानी जे फाइनल चार में शामिल हुईं.

देर रात ‘बिग बॉस’ ने सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाया और बताया कि बानी और रोहन में से किसी एक के घर से जाने का वक्त आ गया है. उन्होंने बानी और रोहन से अपने-अपने सफर के बारे में बोलने के लिए कहा. बानी ने कहा कि यह पहला शो है जिसमें वह इतना रोई हैं और बाहर जाने के बाद उन्हें घर की और सबकी याद आएगी. वहीं रोहन ने कहा कि वह फाइनल वीक में पहुंचे यही उनके लिए बहुत है और इस घर ने उन्हें बेहद मजबूत बनाया है. इसके बाद ‘बिग बॉस’ ने अनाउंस किया कि बानी जे फाइनल चार में पहुंच चुकी हैं. उन्होंने रोहन को शुभकामनाएं देकर घर से विदा किया.

मनवीर और नितिभा ने साथ में अच्छा वक्त बिताया.
इसके बाद मेले में अगले मेहमान के रूप में नितिभा कौल आईं. नितिभा को देख मनवीर और बाकी घरवाले काफी खुश हुए. नितिभा से सवाल पूछा गया कि बाहर जाने के बाद वह किस घरवाले से निराश हुईं इस पर उन्होंने बताया कि वह निराश तो नहीं हुईं लेकिन उन्हें तकलीफ जरूर हुई कि मनु ने मनवीर से कहा था कि घर से बाहर जाने के बाद नितिभा उनका फोन तक नहीं उठाएंगी. वहीं नितिभा ने बताया कि बाहर मनवीर के फैन उन्हें भाभी बुला रहे हैं और उनकी दोस्ती के बारे में बहुत ज्यादा बात की जा रही है. वहीं नितिभा ने मनवीर को बताया कि उन दोनों के बीच जो भी मिस अंडरस्टैंडिंग हुई थी वह मनु के कारण हुई थी. घरवालों के साथ थोड़ा वक्त बिताने के बाद नितिभा घर से बाहर चली गईं.

Share