blog

डिजाइनर का आरोप: मांगे हुए कपड़े लेकर Bigg Boss 11 में गईं हिना खान

Spread the love

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को बिग बॉस सीजन 11 की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट माना जा रहा है. अपने स्टाइल स्टेंटमेंट की वजह से अक्सर हिना चर्चा का विषय बनती हैं. हर रोज नए आउटफिट के साथ स्टाइल आइकॉन का टाइटल अपने नाम करने वाली हिना खान पर एक डिजाइनर ने मांगे हुए कपड़े पहनने का आरोप लगाया है. डिजाइनर का कहना हैं कि हिना खान बिग बॉस पर रोज मांगे हुए कपड़े पहनकर नजर आ रही हैं.

टीवी सीरियल के लिए कपड़े डिजाइन करने वाली नीरुशा निखत ने ट्विटर के जरिए हिना खान के स्टाइल स्टेंटमेंट पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में रोहन मेहरा ने हिना को स्टाइल आइकॉन कहा था. उन्हें जवाब देते हुए नीरुशा ने लिखा, “मेरे प्रिय रोहन, हिना खान और स्टाइल आइकॉन. 150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेसेज वाह… तो मांग के तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा. शुक्र है मैंने उन्हें अपने कपड़े नहीं दिए, जिंदगी भर इसका मलाल रहेगा. (हंसते हुए)”

मालूम हो कि हाल ही में रोहन मेहरा बिग बॉस के घर गए थे. इस दौरान अपनी ऑनस्क्रीन मां हिना खान की तारीफ में रोहन ने कहा था कि वह स्टाइल आइकॉन बन गई हैं. इसी बात को लेकर नीरुखा ने हिना का मजाक उड़ाया है.

अपने ट्विट के साथ नीरुखा ने हिना खान की स्टाइलिश का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है, जिसमें वे हिना के लिए कपड़े मांग रही हैं. इसके मुताबिक, शो में एंट्री लेने से पहले हिना खान की स्टाइलिस्ट ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके लिए कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी. यह मैसेज नीरुशा को भी आया था, लेकिन उन्होंने अपने कपड़े देने से साफ इनकार कर दिया.

You might also like