एश्वर्या राय के अचानक तलाक देने से टूट गया पूरा बच्चन परिवार, ये है सबसे बड़ी वजह

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक कामयाब अभिनेत्री हैं. भले ही ऐश का फिल्मी करियर अच्छा चल रहा है लेकिन उनकी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन तरह-तरह की खबरें सुनने को मिलती हैं. यही वजह है कि ऐश्वर्या और पति अभिषेक के झगड़े की खबर एक बार फिर सुर्खियों में है जिसके मुताबिक कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्चन से तलाक लेने की तैयारी कर रही हैं.

वैसे आए दिन बच्चन परिवार को लेकर कई तरह की खबरें आती ही रहती हैं, लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया है कि तलाक की नौबत आ गई है. दोनों के तलाक की खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार भी गर्म है कि अगर ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक ले रहे हैं तो इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ऐश की सास जया बच्चन को बताया जा रहा है.

हालांकि इन खबरों के बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन, बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या  एक साथ अपने बंगले से बाहर आकर अपने फैंस से रूबरू हुए. बावजूद इसके ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरें सुर्खियों में है.

लेकिन यहां सवाल है कि बच्चन परिवार को लेकर आखिर इस तरह की खबरों को हवा कौन देता है. आखिर क्यों कभी ऐश्वर्या अभिषेक के बीच झगड़े की खबर आती है तो कभी सास जया और ऐश्वर्या के बीच मनमुटाव की खबरें सुर्खियां बटोरती हैं और अब दोनों के तलाक लेने के पीछे जया बच्चन को सबसे बड़ी वजह बताया जा रहा है.

Gyan Dairy

हाल ही में जब अमिताभ बच्चन बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ बंगले के बाहर नजर आए तो उस वक्त जया बच्चन उनके साथ मौजूद नहीं थीं. इस मौके पर जया बच्चन की गैरमौजूदगी के चलते सोशल मीडिया पर खबर फैल गई कि जया बच्चन ही ऐश और अभिषेक के तलाक की वजह बन गई है.

गौरतलब है कि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि जया बच्चन की वजह से ही ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक लेनेवाले हैं. लेकिन दोनों के तलाक के खबरों के बीच इस तरह से अमिताभ, ऐश और आराध्या का एक साथ नजर आना तलाक की अफवाहों को झूठा साबित करने के लिए काफी है.

Share