बॉलीवुड के तीनो खान ने दी इरफान को श्रद्धांजलि,​ लिखा ‘आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे भाई’

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान ने बुधवार को मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली। इरफान के निधन के बाद से ही बॉलीवुड के तमाम अभिनेता अपनी ओर से श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं। बॉलीवुड की खान तिकड़ी यानी शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने भी इरफान को सोशल मीडिया पर याद किया।

शाहरुख खान ने इरफान खान की याद में लिखा कि मेरे दोस्त, प्रेरक और हमारे वक्त के शानदार अभिनेता। अल्लाह आपकी आत्मा पर कृपा करे इरफान भाई. आपको हमेशा मिस करेंगे और इस बात की तसल्ली रहेगी कि आप हमारी जिंदगी का हिस्सा थे। शाहरुख ने इसी के साथ एक पंक्ति साझा करते हुए इरफान के साथ एक फोटो भी शेयर की। शाहरुख ने लिखा, ‘पैमाना कहे है कोई, मैखाना कहे है..दुनिया तेरी आंखों को भी, क्या क्या ना कहे है”।


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने इरफान खान के इंतकाल पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया। सलमान खान ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री, फैन, परिवार और दोस्तों के लिए ये एक बड़ी क्षति है। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे. आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे भाई।


शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी इरफान को याद किया। आमिर खान ने लिखा कि हमारे साथी इरफान के निधन की खबर सुन वह काफी दुखी हैं। वह एक शानदार टैलेंट थे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति वह सांत्वना प्रकट करते हैं। आमिर ने लिखा कि अपने काम के जरिए लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए इरफान तुम्हारा शुक्रिया।


बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को कैंसर हुआ था, उसी के बाद से वो इस जंग को लड़ रहे थे। पहले लंबे वक्त तक विदेश में इलाज करवाया, फिर जब वहां से वापस आए तो हमेशा घर पर ही रहते थे। कुछ दिनों पहले ही इरफान की मां का इंतकाल हुआ था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बुधवार को 54 साल की उम्र में इरफान खान ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस लीं।

Share