UA-128663252-1

आखिर कौन हैं शिबानी दांडेकर? जो लगातार कर रही हैं रिया चक्रवर्ती का समर्थन

सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां लगातार सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पोस्ट पर पोस्ट की जा रही हैं वहीं उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर पिछले कई दिनों से रिया के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. शिबानी ने कहा था कि वे रिया को तब से जानती हैं जब रिया 16 साल की थीं. रिया का सपोर्ट करते हुए शिबानी उनके हेटर्स पर भी जमकर बरस रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं शिबानी हैं कौन, उनका क्या वर्क प्रोफाइल रहा है.? चलिए जानते हैं.

शिबानी पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और एंकर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अमेरिकन टीवी से बतौर एंकर की थी. भारत आने के बाद शिबानी ने कई हिंदी शोज और इवेंट्स को होस्ट किया. शिबानी ने 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को-होस्ट किया था.

शिबानी एक मराठी परिवार से आती हैं. वे मशहूर वीजे और सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं. उनकी एक और बहन है जिसका नाम अपेक्षा है. शिबानी ऑस्ट्रेलिया में पली बढ़ी हैं. अफ्रीका में उनका ज्यादातर बचपन बीता.

शिबानी ने फिल्मों, टीवी शोज, रियलिटी शोज और वेब सीरीज में काम किया है. शिबानी की पहली फिल्म रॉय थी. इससे पहले वे मराठी मूवी टाइमपास और संघर्ष में कैमियो रोल में दिखी थीं.

शिबानी झलक दिखला जा 5, खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट थीं. वे कई शोज होस्ट कर चुकी हैं. शिबानी ने वेब सीरीज फोर मॉर शॉट्स प्लीज 2 और होस्टेज 2 में काम किया है.

रॉय के बाद शिबानी शानदार, सुल्तान, नूर जैसी मूवीज में दिखीं, लेकिन शिबानी का फिल्मी करियर खास सक्सेसफुल नहीं रहा. इससे बेहतर शिबानी ने टीवी पर किया.

Gyan Dairy

शिबानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं. दोनों ने अपने रिलेशन को काफी समय पहले ऑफिशियल किया था. दोनों साथ में सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करते हैं.

फरहान और शिबानी साल 2018 से रिलेशनशिप में हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इजहार करते हैं. फरहान-शिबानी साथ में हैंगआउट और वैकेशन पर भी जाते हैं.

शिबानी इन दिनों जहां रिया को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं, इससे पहले वे फरहान अख्तर संग डेटिंग की खबरों के चलते ही सुर्खियों में रहती थीं. रिया को सपोर्ट करने पर शिबानी ट्रोल भी हो रही हैं.

शिबानी ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे 2 सेकंड के फेम के लिए रिया पर हमला कर रही हैं. लेकिन इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता कि खुद रिया की वजह से इन दिनों शिबानी को लाइमलाइट में बने रहने का मौका मिल रहा है.

Share