Sushant Singh Rajput Case में बड़ा खुलासा, ड्राइवर बोला-नही थे डिप्रेशन में, कृष्ण भक्ति में लीन अभिनेता का वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में जबसे बिहार में रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और इस मामले में गृहमंत्रालय ने सीबीआई जांच के आदेश दिए तबसे रोजाना इस मामले मेें कई बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व चालक ने भी बड़ा खुलासा किया है। उसका कहना है कि सुशांत हमेशा हंसते-खेलते रहते थे। उन्हें दवा खाने की भी आदत नहीं थी। वे खुद से ही अपने कई काम भी कर लिया करते थे। सुशांत जो खुद खाते थे अपने कर्मियों को भी वही खिलाते थे। पूर्व चालक का कहना है कि रिया चक्रवर्ती का हस्तक्षेप जैसे-जैसे सुशांत की जिंदगी में बढ़ा, उनकी लाइफस्टाइल बदलने लगी। रिया के इशारे पर ही सारे कर्मी काम करने लगे। इतना ही नहीं, सुशांत अपने किसी भी कर्मी को नौकरी से नहीं हटाना चाहते थे। लेकिन रिया के दबाव में आने पर ही उन्होंने ऐसा किया। रिया ने जानबूझकर अपने लोगों को सुशांत के करीब लाकर रख दिया।

कृष्ण भक्ति में लीन सुशांत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी..और अच्युतम केशवम भजन गाते सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे भक्तिभाव में डूबकर भजन गा रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यह कोई नहीं कह सकता कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे।

Gyan Dairy

सुशांत के चेहरे के भाव से भी लगता है कि उन्हें डिप्रेशन नाम की कोई बीमारी थी। इसके पहले भी सुशांत और दिशा सालियान की एक चैट सामने आ चुकी है, जिसे देखने के बाद यह पता चलता है कि उनके पास काम की कोई कमी नहीं थी। दोनों बातों को गौर करें तो बड़ा सवाल यह है कि आखिर रिया हर बार सुशांत को डिप्रेशन का शिकार क्यों बताती थी। इसके पीछे उसकी मंशा क्या थी। किस साजिश के तहत झूठी बातें कहकर रिया ने सुशांत को बदनाम किया। बहरहाल, इन सभी पहलुओं पर अब जांच हो रही है। रिया के सारे दावों की बारीकी से पड़ताल की जा रही है।

Share