UA-128663252-1

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, उनकी मैनेजर से NCB ने की पूछताछ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद ड्रग्स मामले का खुलासा हुआ तो बॉलीवुड के बड़े बड़े चेहरे सामने आ रहे हैं। जहां पहले रिया चक्रवती और उसके भाई का नाम आया था वहीं बाद में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का भी नाम भी उजागर हुआ। अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम भी ड्रग्स केस में उजागर हुआ है। ड्रग्स को लेकर उनकी वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है। एनसीबी ने हाल ही में करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया। इसके अलावा क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से भी एनसीबी ने ड्रग्स ऐंगल में पूछताछ की।

खबरों के मुताबिक एनसीबी के टॉप ऑफिशियल ने स्टेटमेंट दिया कि करिश्मा प्रकाश और ध्रुव का बयान ड्रग्स केस में दर्ज किया जा चुका है। इन दोनों को वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था। चैट से हिंट मिला था कि ये दोनों ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हो सकते हैं।

Gyan Dairy

बता दें कि एक न्यूज चैनल के हाथ कुछ वॉट्सऐप चैट लगी थीं। इस चैट में साफ तौर पर ‘D’ और ‘K’ लेटर्स सामने आए। देखा गया कि D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। टाइम्स नाउ ने दावा किया कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वान टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं। कहा यह भी जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन भेजेगी।

Share