UA-128663252-1

ड्रग्स केस: दीपिका, सारा, रकुलप्रीत और श्रद्धा समेत 7 को एनसीबी ने भेजा समन

मुंबई। सुशांत केस में शुरू हुई जांच के दौरान ड्रग्स मामले का खुलासा हुआ, शुरूवात में एनसीबी की रडार पर फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवती और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया था लेकिन पूछताछ के बाद बॉलीवुड के कई नाम सामने आने लगे। वहीं आज एनसीबी ने फिल्म अभिनेत्री ​दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन भेजा है।

इसी के साथ उस खबर पर मुहर लग गई है जिसमें इनके खिलाफ अब तक जांच की खबरों को बस अफवाह बताया जा रहा था।

इस मामले में श्रुति मोदी, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को कल पूछताछ के लिए तलब किया गया है. श्रुति मोदी से पहले भी कई दौर की पूछताछ की गई है. वो रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर हैं. श्रुति मोदी से पहले हुई पूछताछ के बाद एनसीबी ने बाकी एक्ट्रेसेस पर शिंकजा कसा है.

जाहिर है एनसीबी के हाथ कुछ बड़े सबूत लगे हैं इसलिए इन सभी ए लिस्टर अभिनेत्रियों पूछताछ के लिए बुलाया गया है. बॉलीवुड में अब इस खबर से हडकंप मच गया है. माना जा रहा है कि इन एक्ट्रेसेस की अब मुश्किलें बढ़ सकती है.

Gyan Dairy

एक बड़े फिल्म प्रड्यूसर मधु मंटेना का नाम क्वान की मैनेजर रही जया साहा ने लिया है. क्वान के ही डायरेक्टर ध्रुव को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. क्वान इनमें से ज्यादार एक्टर्स का प्रोफेशनल काम मैनेज करती है.

जया साहा ने ये भी बताया था कि वो श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीडी ऑयल मंगवाती थीं.

Share