UA-128663252-1

ड्रग कनेक्शन में रिया ने लिए सारा अली-रकुलप्रीत सिंह समेत 25 सेलेब्स के नाम, NCB भेजेगी समन!

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आई ड्रग चैट के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया और वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के निशाने पर अब एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा सहित 25 बड़े नाम हैं.

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात का दावा किया था कि ये तीनों लोग ड्रग्स लेते थे. सूत्रों के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे बयान में विशेषतौर पर इन तीनों का नाम लिया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीबी अब फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी, और सी ग्रेड के एक्टर, जो ड्रग्स लेते हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करने जा रही है.

पूछताछ के दौरान सारा और रकुल के नाम का खुलासा

इससे पहले कई खबरें आईं थी कि रिया ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लिए हैं और एनसीबी उन्हें समन भेजेगी. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज हैं, जिनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस और अन्य शामिल हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान का नाम थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था, जब वह सुशांत के साथ गईं थी. वही, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम रिया की व्हाट्सएप चैट ड्रग मामले में लिया गया था. इसके अलावा, रिया ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत का नाम लिया था.

Gyan Dairy

22 सितंबर तक जेल में रिया

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया गिरफ्तार हैं. शुक्रवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य 4 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. रिया 22 सितंबर तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में रहेंगी.

 

Share