जाने जूही चावला की बेटी को मां की किस चीज से महसूस होती है शर्मिंदगी

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जुही चावला 90 के दशक में काफी चर्चित एक्ट्रेसों में से एक थीं। दर्शक इनके फिल्मों के काफी बड़े दीवाने रहे हैं। उन्होंने अपने समय में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। जिसमें डर, इश्क, कयामत से कयामत तक, राजू बन गया जैंटलमैन, हम हैं राही प्यार के, बोल राधा बोल जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। जूही ने भले ही फिल्मों से दूरियां बना ली हो लेकिन उसके बावजूद भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैमिली की बात करें तो उनके पति जय मेहता एक बिजनेसमैन हैं और एक्टर शाहरुख खान के साथ आइपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर भी हैं।

जूही की बेटी जाह्नवी अभी 20 साल की हैं और इतनी सी उम्र में ही उन्होंने अपना फैमिली बिजनेस जॉइन कर लिया है। कुछ दिन पहले ही जाह्नवी को आईपीएल के लिये खिलाड़ियों की निलामी में देखा गया था। जिसमें उनके साथ शाहरुख खान के बेटे भी नजर आए थे। वहीं केकेआर ने निलामी से पहले ट्वीट किया था कि आईपीएल में सबसे युवा बिडर आ गई हैं और वह टीम के सोशल मीडिया को देखेंगी। निलामी के बीच क्या क्या हो रहा है, उसकी भी जानकारी हमें देगी।

जाह्नवी ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबइ के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। उनकी मां का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है और वह फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई को पूरा करने में मन लगा रही हैं। जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके परिवार में से कोई भी उनकी फिल्मों को देखना पसंद नहीं करता है। उन्होंने बताया कि घर वाले उनकी रोमांटिक फिल्में देखकर काफी शर्मिन्दा हो जाते हैं।

Gyan Dairy

जूही चावला ने 1986 में आई फिल्म ‘सल्तनत’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। एक्ट्रेस को लोकप्रियता फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से मिली। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान दिखे थें।

 

Share