‘Sushant Singh case’ में मुंबई स्थित ED दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, एजेंसी ने नहीं दी थी और मोहलत

मुंबई। सुशांत सिंह के ‘Sushant Singh case’ में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई स्थित ईडी कार्यालय पहुंची है। यहां मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

हालांकि, इससे पहले रिया ने अपील की थी कि सुप्रीम कोर्ट में जब तक इस मामले की सुनवाई चल रही है तब तक के लिए मोहलत मांगी थी। उनके वकील सतीष मानेशिंदे ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने अनुरोध किया है कि प्रवर्तन निदेशालय के सामने उनके बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दी जाए।

अपील को ईडी ने खारिज कर दिया था। इसके बाद रिया को पेश होना पड़ा है। बता दें कि, ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है। रिया के मुंबई के खार स्थिति फ्लैट को भी ईडी शक की निगाह से देख रहा है।

Gyan Dairy

सुशांत सिंह के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था। उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं। रिया के साथ उसके भाई से ईडी पूछताछ की प्रोसेस शुरू कर चुका है।

 

Share