Rohit Shetty की दरियादिली, ‘खतरों के खिलाड़ी’ से मिली रकम करेंगे जूनियर कलाकारों को दान

मुंबई। कोरोना संकट के समय जहां बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने दिल खोलकर रात दिन एक करके प्रवासी व जरूरतमंदो की मदद की वही अब सिनेमा की दुनिया में स्ट्रगल कर रहे लोगों की रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) मदद करेंगें। उन्होंने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन से अपने पारिश्रमिक का एक बड़ा हिस्सा दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को देने का ऐलान किया है।

रिपोर्ट के अनुसार रोहित ‘खतरों के खिलाड़ी’ से मिले मेहनताना का एक हिस्सा जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन और अन्य वर्कर्स के अकाउंट में डालेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने गुरुवार को ट्विटर पर डायरेक्टर के इस काम की सराहना की।

इससे पहले रोहित शेट्टी ने मुंबई में पुलिस के लिए 11 होटल उपलब्ध कराए थे। इसकी जानकारी मुंबई के सीपी (कमिशनर ऑफ पुलिस) परम बीर सिंह ने ट्वीट कर बताई थी। उन्होंने लिखा, ”हम रोहित शेट्टी को धन्यवाद देते हैं, जो #COVID19 महामारी की शुरुआत से ही खाकी में काम करने वाले पुरुषों और महिलाओं के लिए निरंतर समर्थन का स्रोत रहे हैं। उन्होंने मुंबई में हमारे ऑन ड्यूटी कर्मियों के लिए असीमित अधिभोग के साथ 11 होटलों की सुविधा दी है।”

Gyan Dairy

वर्क फ्रंट की बात करें रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी बनकर तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से उन्होंने इसकी रिलीज कुछ समय के लिए टालने का फैसला किया। चर्चा है कि देश में कोरोना को लेकर स्थिति सामान्य होने के बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Share