सुशांत की मौत से पहले रिया द्वारा की गयी पोस्ट पर क्या बोले फैंस

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवती आजकल सीबीआई के सवालों का सामना कर रही हैं। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की एक फोटो सामने आई है, जिसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, यह फोटो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो दिन पहले की है। रिया चक्रवर्ती ने यह फोटो मैंगो केक के साथ पोस्ट की थी। साथ ही इसपर श्रुति मोदी को टैग भी किया था। फैन्स का कहना है कि यह घर तो सुशांत का लग रहा है, जिसमें रिया ने फोटो क्लिक कराई है। आपको बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि 8 जून के बाद वह सुशांत के घर गई ही नहीं। रिया चक्रवर्ती की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है। फैन्स कह रहे हैं कि फोटो में पीछे सुशांत का घर नजर आ रहा है। खिड़की सुशांत के घर की है। यानी रिया अपने घर गई ही नहीं। रिया के बयान को झुठलाया जा रहा है। इसके साथ ही फैन्स सुशांत की बहनों को टैग करके पूछ रहे हैं कि क्या यह सच है? अगर हां, तो इसे वैरिफाई करें।

Gyan Dairy

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 12 जून को रिया चक्रवर्ती, सुशांत के घर पर थीं, इसके बारे में कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है। ऐसा भी हो सकता है कि यह फोटो पहले ली गई हो और पोस्ट इसे किसी और दिन किया गया हो। खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी। उनपर झूठी स्टेटमेंट और गलत बातें फैलाने का वह आरोप लगा रही हैं। रिया का कहना है कि जब इंवेस्टिगेशन चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के सामने सभी चीजें रखी जा रही हैं तो गलत चीजें फैलाना नइंसाफी है।

Share