UA-128663252-1

जाने रिया चक्रवर्ती के समर्थन में क्या बोलीं ट्विंकल खन्ना? मीडिया ट्रायल पर उठाए सवाल

धीरे धीरे बॉलीवुड में रिया चक्रवती के समर्थन में सितारे आवाज उठाने लगे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी मानी जा रही हैं, पहले मुंबई पुलिस फिर सीबीआई और आजकल रिया ड्रग्स मामले में हुई पूछताछ के बाद जेल भेज दी गयी हैं। इस केस में हो रही मीडिया ट्रायल पर कई सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं। ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक अखबार के अपने कॉलम में इस मुद्दे पर लिखा कि जैसे कोई जादूगर दर्शक को एंटरटेन करने के लिए अलग-अलग ट्रिक अपनाता है वैसे ही मीडिया एंकर्स अलग-अलग तरह की बातों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। उनकी बातों में कोई फैक्ट नहीं है।

ट्विंकल ने लिखा, ‘उन्होंने एक यंग लड़की को लिया और उसके दो टुकड़े कर दिए। उन्होंने टीशर्ट से काटा जिसपर लिखा था- ‘Roses are red, violets are blue, let’s smash the patriarchy, me and you’, ब्लेड उनके शरीर के मांस तक पहुंचा, लाखों की संख्या में लाइव ऑडियंस के सामने उनकी अपनी जिंदगी सूख चुकी थी। मैं जानना चाहती हूं कि कैमरा ऑफ होने के बाद ये जादूगर खुद से क्या कहते होंगे? महीने भर 1.3 बिलियन लोगों को एंटरटेन करने के लिए वे एक इंसान की जिंदगी दांव पर लगा देते हैं।’

Gyan Dairy

ट्विंकल के मुताबिक मीडिया ने रिया को लेकर बिना किसी फैक्ट्स के ऐसी खबरें चलाई जा रही हैं है जो लोगों के जहन में एक्ट्रेस को लेकर बुरी छाप छोड़ रही है।

Share