ट्विटर पर ट्रेंड #BoycottChineseProducts, अरशद वारसी-मिलिंद सोमन ने किया सपोर्ट

सोशल मीडिया पर इन दिनों #BoycottChineseProducts ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए सभी चाइनीज प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से मना कर रहे हैं। बॉलीवुड से भी इस हैशटैग को सपोर्ट मिल रहा है। अरशद वारसी ने भी कहा कि वह भी अब चाइनीज प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल बंद करेंगे।

अरशद ने ट्वीट किया, जो भी चीज चाइनीज है, मैं उसका इस्तेमाल धीरे-धीरे बंद करने जा रहा हूं। अब क्योंकि हमारी जिंदगी में कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो चाइनीज हैं, तो इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। हालांकि मैं जानता हूं कि एक दिन मैं चाइनीज फ्री जरूर हो जाऊंगा। आपको भी ऐसा ट्राई करना चाहिए।

अरशद से पहले मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन ने भी इससे पहले ऐलान किया कि अब वह टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, अब मैं टिक टॉक पर नहीं हूं।

Gyan Dairy

बता दें कि चाइनीज प्रोडक्ट्स के बहिष्कार की बात तब शुरू हुई जब सोनम वांगचुक, जो कि एक इंजीनियर हैं और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि हमें चीन से सामान खरीदना छोड़ना होगा। आर्थिक तौर पर कमजोर होने के बाद वह खुद बातचीत के लिए सामने आएगा।

सोनम के इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसके बाद ही सोशल मीडिया पर #BoycottChineseProducts ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के जरिए कई लोगों ने चाइनीज प्रोडक्ट्स को यूज करने से मना किया।

Share