सीबीआई सुशांत केस के साथ कर सकती है दिशा सालियान मौत की जांच!

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने तेजी से जांच शुरू कर दी है, ​लगातार मुख्य आरोपी रिया चक्रवती से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी भी सीबीआई के हाथ कोई बड़ा सुबूत नही लगा है। आज सीबीआई जांच का 12वां दिन है। वहीं खबरें आ रही है कि सीबीआई ने सुशांत केस की जांच का दायरा बढ़ा दिया है। सीबीआई अब दिशा सालियान मौत की भी जांच कर सकती है। बताया जा रहा है कि सीबीआई कॉर्नर स्टोन के CEO से भी पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि दिशा सालियान कॉर्नर स्टोन कंपनी में ही काम करती थी।

गौरतलब है कि दिशा सालियान की 8 जून को बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने की वजह से मौत हो गई थी। और इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर रिया चक्रवर्ती चली गई थीं। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को संदिग्ध मौत हो गई थी। लोग सुशांत और दिशा सालियान के मौत को जोड़कर देख रहे थे।

बताया जा रहा है कि इसी वजह से सीबीआई ने दिशा सालियान की मौत की भी जान करने जा रही है ताकि दिशा सालियान और सुशांत की मौत के बीच कोई लिंक है तो उसे तलाशा जाएगा। इसी कड़ी में सीबीआई ने सबसे पहले कॉर्नर स्टोन के मालिक बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में बुलाया। आपको बता दें कि बंटी सचदेव एक्टर सोहेल खान की पत्नी के भाई भी हैं।

Gyan Dairy

आपको बता दें कि कॉर्नर स्टोन एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी है, जो क्रिकेट-बॉलीवुड समेत कई सेलिब्रिटीज के पीआर का काम देखती है। दिशा सालियान इसी कंपनी में काम करती थीं। मौत से पहले वो सुशांत सिंह राजपूत की एक फिल्म का पीआर संभाल रही थीं।

Share