Covid-19 रिपोर्ट निगेटिव आने पर बोले अभिषेक बच्चन, ‘मैंने कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा’

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या, पोती आराध्या एक साथ कोरोना संक्रमण (Covid-19) की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। सबसे पहले ऐश्वर्या और उनकी बेटी आाराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी और उसके बाद अमिताभ की भी रिपोर्ट निगेटिव आ गयी थी। वहीं अब एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना से जंग जीत चुके हैं। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। अभिषेक ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मैंने कहा था न। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मेरे लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे घर वापस जाने को मिल रहा है।

उन्होंने आगे लिखा, ”मैं नानावटी अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों का दिल से आभारी हूं कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल की और कोरोना को हराने में हमारी मदद की। हम उनके बिना ये सब नहीं कर पाते।” मालूम हो कि अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे।

Gyan Dairy

बता दें कि 29 दिन के इलाज के बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस दौरान नानावटी अस्पताल में उनका लगातार इलाज जारी था। हालांकि की रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद अभी अभिषेक बच्चन को कुछ समय तक होम क्वारंटाइन पर रहना होगा।

Share